एक्शन में सी एम भूपेश बघेल

भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान एक्शन में सी एम भूपेश बघेल : Chhattisgarh Government

BY योगेंद्र लांजेवार

10/05/2022 (रायपुर)

90 विधानसभा क्षेत्रों के दौरे पर निकले सी एम भूपेश बघेल की (Chhattisgarh Government) सख्त कारवाइयों से प्रशासन में हड़कंप है। सुरगुजा संभाग के रघुनाथनगर में भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान लोगों की शिकायत पर उन्होंने पटवारी को निलंबित कर दिया।

वहीं सूरजपुर जिले के गोविंदपुर में अनियमितताओं के चलते डी एफ ओ के साथ कुछ अन्य अफसरों को भी निलंबित कर दिया। लोगों ने शिकायत की थी की वन विभाग के अफ़सर गोठान बनाने में लापरवाही कर रहे है। जिसके बाद सी एम ने वन विभाग के अफसरों पर कार्यवाही की। ज्ञात हो की गोठान योजना छत्तीसगढ़ सरकार(Chhattisgarh Government) की प्रमुख योजना है।

उन्होंने अपनी सभाओं में स्पष्ट कर दिया है की जो अधिकारी कर्मचारी काम में लापरवाही बरतेंगे उन पर कार्यवाही की जाएगी।

सीएम बघेल(Chhattisgarh Government) ग्रामीण जनयोजनाओं से बना रहे खास

पहचान

सी एम बघेल अपनी ग्रामीण क्षेत्रों से जुड़ी योजनाओं के चलते काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। साथ ही साथ जन योजनाओं से संबंधित लापरवाहियों पर वे सख्त रवैया रखते हैं।

तो वहीं स्कूली बच्चों के साथ भौंरा खेलना….सिर्फ कहने भर से बच्चों को हेलीकॉप्टर की सैर करा देना….गुल्ली डंडा खेलना….गेड़ी चढ़ना …..बासी बोरा खाना जैसे कई ठेठ देशी एक्टिविटीज के कारण काफी चर्चा में रहते हैं।

राहुल गांधी भी अक्सर करते हैं सीएम भूपेश बघेल की तारीफ

राहुल गांधी भी देश भर की अपनी कई सभाओं में भूपेश बघेल और उनकी सरकार (Chhattisgarh Government) की कई ग्रामीण योजनाओं की लगातार तारीफ करते रहते हैं। अभी हाल ही में उन्होंने भूपेश सरकार की धान खरीदी की नीतियों और किसानों को अच्छा समर्थन मूल्य देने की तारीफ भी की है।

Must Read

Leave a Comment

Your email address will not be published.