Home » Blog » बिग बॉस के 15वें सीजन के विजेता घोषित

बिग बॉस के 15वें सीजन के विजेता घोषित

बिग बॉस-15
बिग बॉस-15

टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस देश के यूथ के दिलोदिमाग पर छा चुका है। अब इस शो के 15 वें सीजन के विनर के नाम की घोषणा हो चुकी है। बीते कुछ महीनों से 15 वें सीजन का शो चल रहा है जिसमें कई दिलचस्प उतार चढ़ाव देखने को मिले। अब इसके विनर की घोषणा हो चुकी है। इसके साथ ही दर्शकों का इंतजार भी अब खत्म हो गया।

कब शुरू होगा बिग बॉस 16?

सबसे पहले तो आप यह आप जान लें कि बिग बॉस के अगले सीजन यानि 16 वें सीजन का शो कब शुरू होगा। दिलचस्प बात यह है कि सलमान खान ने 15 वें शो के आखिर में अगले सीजन के शो की टाइमनिंग की घोषणा कर दी। सलनाम खान ने शो के अंत में बताया है कि 8-9 महीने बाद 16 वें सीजन का शो शुरू होगा।

कौन है बिग बॉस के 15 वें सीजन के विजेता ?

बिग बॉस के 15 वें सीजन के विजेता हैं तेजस्वी प्रकाश । इन्होंने अपने आखिरी प्रतिद्वंद्वी प्रतीक सहजपाल को पछाड़ कर यह खिताब जीता है।

प्रतीक सहजपाल औऱ तेजस्वी प्रकाश में बड़ी रोचक मुकाबला हुआ। प्रतीक की भी लोकप्रियता रही, लेकिन उनके फैन्स को निराशा हाथ लगी है। प्रतीक सहजपाल इस सीजन के फर्स्ट रनर अप रहे। 

शो के लोकप्रिय सदस्य करण कुंद्रा को फिनाले में ही बाहर होना पड़ा

घर के एक और सदस्य करण कुंद्रा  को फिनाले से बाहर होना पड़ा। हालांकि करण के बारे में लोग यह मान बैठे थे कि करण ही विजेता होंगे। करण के फैन्स को उस वक्त निराश हाथ लगी जब उन्हें फिनाले में ही बाहर होना पड़ा। इनके लिए निराशाजनक बात यह रही कि ये टॉप 2 में भी शामिल नहीं हो पाए। तेजस्वी और प्रतीक इस सीजन के टॉप 2 रहे।

शो में याद किए गए दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला

शो में दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया गया। दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला’बिग बॉस 13′ विनर थे। सलमान ने दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की फ्रेंड शहनाज  की तारीफ करते हुए कहा कि “उन्होंने इस हादसे के बाद अपने आप को। बहुत अच्छे से संभाला है। उन्होंने कहा कि ऐसे ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ती रहें। अभी आगे बहुत जिंदगी बाकी है।”

 सिद्धार्थ की याद में शहनाज ने डांस परफॉर्मेंस किया

सलमान खान ने शहनाज की हौसला अफजाई की। इसके बाद शहनाज ने सिद्धार्थ की याद में डांस किया। इसके बाद शहनाज गिल ने सलमान खान के साथ भी डांस किया। इन दोनों ने ‘सड्डा कुत्ता टॉमी’ के गाने पर डांस किया।

शहनाज ने की सलमान की खिंचाई

शहनाज ने सलमान पर चुटकी भी ली । बिग बॉस के मंच पर एक मजेदार वाकया भी हुआ। शहनाज ने कहा कि अब वह पूरे हिंदुस्तान के शहनाज हैं क्योकि कटरीना कैफ पंजाबी से शादी कर पंजाब की हो चुकी हैं। कटरीना कैफ ने  विक्की कौशल से शादी की है। कटरीना की शादी पर सलमान खान कहते हैं कि हां सब कुशल मंगल से हो गया और सब खुश हैं। फिर शहनाज ने हाजिर जवाबी करते हुए पूछी कि बस आप खुश रहो।

बिग बॉस के 15 वें सीजन में क्यों भावुक हुए शहनाज और सलमान ?

कटरीना और विक्की कौशल की शादी पर मजाक करते-करते शहनाज ने कहा कि वो अब हिंदुस्तान की हो चुकी है । इसका एक मतलब यह भी होता है कि पहले वो सिद्धार्थ की थी। इसके बाद दोनों भावुक हो गए।

Pawan Toon Cartoon

Must Read

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>