Home » Blog » कहानी नीमा डोल्मा लामा की

कहानी नीमा डोल्मा लामा की

कहानी नीमा डोल्मा लामा की
कहानी नीमा डोल्मा लामा की

छोटे शहर और संकुचित परिवेश में परवरिश से व्यक्तित्व का निखार संभव नहीं है लेकिन अगर कुछ कर दिखाने की जिद हो तो कोई भी अड़चन आपको रोक नहीं सकती है।  दार्जलिंग की रहने वाली नीमा डोल्मा लामा के आंखों में बचपन से ही कुछ कर दिखाने का सपना बसा था। लेकिन कोई ऐसा अवसर नहीं मिल पाया जिससे वो आगे बढ़ पाएं।

आसमान की पहली उड़ान

जैसे एक चंचल चिड़िया पिजड़े को तोड़ आसमान में लंबी उड़ान भरना चाहती है वैसे ही इनके दिलोदिमाग में बस आगे बढ़ने का लगन था।  कहते हैं कि समय सबको आगे बढ़ने के कभी न् कभी अवसर देता है है। यही हुआ। गोवा में BRAIONY MEDIA Ltd द्वारा आयोजित एक सम्मान समारोह में इन्हें भी शिरकत करने का मौका मिला।

दार्जलिंग जैसे छोटे शहर की होने के बाद भी इन्होंने आत्मविश्वासपूर्वक अपना प्रदर्शन किया और इन्हें finalists of Miss India Diva Queen 2021से नवाजा गया। इन्हें उस समारोह में winner of Miss Photogenic face of the year का खिताब दिया गया।

नीमा डोल्मा लामा का कहना है कि अपने आत्मविश्वास को निखारने और दुनिया को नए दृष्टिकोण से समझने के लिए इस तरह के आयोजन में शामिल होना जरूरी है। यहां आकर ही मैं अपनी योग्यता को समझ पाई हूँ। आज नीमा डोल्मा लामा पूरे दार्जलिंग की बेटियों के लिए प्रेरणास्रोत बन गई हैं।

अन्य लेख पढ़ें

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>