जोइता चक्रवर्ती ने पढ़ाई के साथ-साथ मॉडलिंग में करियर का भी सपना देखा है

नन्ही-सी उम्र में बड़ी शोहरत

जब दिल में लगन हो और आँखों में बड़े-बड़े सपने तब छोटी उम्र में भी कठिन लक्ष्य को हासिल किया जा सकता है। अण्डमान और निकोबार की रहने वाली 19 वर्षीया जोइता चक्रवर्ती ने मॉडलिंग की दुनिया में अपनी पहचान स्थापित कर एक नई मिसाल कायम की हैं। 

जोइता चक्रवर्ती ने पढ़ाई के साथ-साथ मॉडलिंग में करियर का भी सपना देखा है इसे वो साकार कर रही है। अभी हाल ही में गोवा में BRAIONY MEDIA Ltd की ओर से आयोजित सम्मान समारोह में Best rampwalk तथा 1st runner up of diva queen 2021 से नवाजा गया है। यह इनके लिए एक सुखद पल रहा।

जोइता चक्रवर्ती का मानना है कि हर आयोजन कुछ न कुछ सीखती है, झिझक मिटाती है जिससे व्यक्तित्व को एक नई दिशा मिलती है। जोइता को उनके सपने साकार करने में भरपूर पारिवारिक सहयोग मिल रहा है। इनके पिता सेना में अधिकारी थे जहां से इन्होंने अनुशासन और नियमित मेहनत करना सीखा। इनके जीवन में इनकी बहन की बड़ी भूमिका है।

जोइता भावुक मन से कहती हैं कि अगर मेरी बहन न होती तो मैं इतना आगे नहीं बढ़ पाता। वो पॉयलट बनना चाहती है लेकिन मेरे कॅरियर को उसने अपने सपने ज्यादा महत्व दिया है। आज अपनी बहन के सहयोग के कारण ही मैंने नन्ही सी उम्र में बड़ी शोहरत हासिल की है। जोइता की माँ घरेलू महिला हैं और इनके भाई क्रिकेटर बनने के लिए मेहनत कर रहा है।

अपनी बहन के साथ जोइता चक्रवर्ती

गौरतलब बात यह है कि अभी कुछ ही महिने पूर्व कर्नाटका में आयोजित Global fab icon Karnataka 2021 में भी इन्हें सम्मानित किया गया है। इनका मानना है कि मॉडलिंग के अपने अनुशासन है। यहां निरंतर मेहनत की आवश्यकता होती है। आज के यूथ के लिए यहां भी कॅरियर की बड़ी संभावना है।

4 Replies to “नन्ही-सी उम्र में बड़ी शोहरत”

  1. Yess she is our little princess and queen 👑👑👑 u r the bst…in our family god bless y always n keep Hard work….. always be with you ilove u my little sis…..❤️❤️❤️

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *